विक्रांत सिंह राजपूत-रक्षा गुप्ता ने शुरू की फिल्म ‘फनमौजी’ की शूटिंग

मुंबई: भोजपुरी फिल्म अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री रक्षा गुप्ता ने फनमौजी की शूटिंग शुरू कर दी है। कॉमेडी फिल्म फनमौजी का एक सेंसेशनल गाना शूट किया गया है, जिसमें विक्रांत सिंह राजपूत और रक्षा गुप्ता के बीच एक केमिस्ट्री शानदार रही। इस गाने के शूट के दौरान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया में वायरल रहे हैं।फिल्म फनमौजी का निर्माण डीवीए एसपी मूवीज के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा कि यह एक शानदार कॉमेडी फिल्म होने वाली है, दर्शकों को खूब गुदगुदाएगी। इस फिल्म में सभी किरदार का अहम रोल है। सभी एक दूसरे से जुड़े हैं। इस फिल्म के स्क्रिप्ट पर दो सालों से काम चल रहा है, तब जाकर आज यह फ्लोर पर आई है।

वहीं, फिल्म के कथाकार और निर्देशक बालकृष्ण सिंह ने कहा कि हम फिल्म को बड़े स्तर पर शूट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग दमन और मड के साथ गोरखपुर में भी होगी। साथ ही फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अमेरिका में भी होगी। इस फिल्म के निर्माता सुधीर गुप्ता हैं, जो अमेरिका में ही रहते हैं।

रक्षा गुप्ता ने कहा कि फनमौजी में फाइनली मैं कॉमेडी कर रही हूं। इससे पहले मैंने एक्शन किया है। इमोशनल फिल्म की है। तो मैं इस फिल्म को लेकर खुश हूं। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म काफी फन वाली है और हम सेट पर भी फन कर रहे हैं। साथ ही आज जो गाना शूट हुआ है, वह भी बेहतरीन होने वाला है।

गौरतलब है कि फिल्म फनमौजी में कुणाल सिंह, विक्रांत सिंह, रक्षा गुप्ता, आकाश गंगवार, सुजान सिंह, रोहित सिंह मटरू, उमेश सिंह, लोटा तिवारी, आकांशा वर्मा, निशा सोनार, नम्रता सिंह, नीलम पांडेय, राखी जायसवाल, बृजेश पॉल, अरविंद तिवारी, कृपा शंकर मुख्य भूमिका में हैं। संगीत आशुतोष सिंह एवं पवन मुरादपुरी का है। कैमरा संजय सिंह ने किया है। पटकथा एवं संवाद अभय यादव, गीतकार विशु, नदीम अहमद, कमल हैं। नृत्य निर्देशक दिलीप मिस्त्री है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper