शर्मनाक! बगल में पड़ी थी पति की लाश और पत्नी से आरोपी कर रहा था बलात्कार

 


छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक बदमाश ने पहले एक युवक को मौत के घाट उतारा फिर उसकी पत्नी के साथ रेप किया. बताया जा रहा है कि आरोपी सोमवार आधी रात दंपती के घर पहुंचा और युवक से कहने लगा कि उसकी पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध हैं. इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने डंडे से महिला के पति के सिर पर वार किया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. फिर आरोपी ने पति की लाश के बगल में उसकी पत्नी को डरा धमकाकर रेप किया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मा्मले की जांच शुरू. मृतक की पत्नी की तरहरीर पर पुलिस ने हत्या और रेप का मामला दर्ज किया और महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302, 376 व 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया.

यह घटना शहर के मणिपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई. दर्रीपारा स्थित निर्माणधीन मकान में झोपड़ी बनाकर जशपुर निवासी 42 वर्षीय सुखलाल रहता था. उसने एक महिला को पत्नी बनाकर रखा था. सोमवार की रात को सुखलाल व उसकी पत्नी खाना खाकर सो रहे थे. इस बीच रात करीब 12 बजे पूर्व परिचित कार्तिक कोरवा 21 साल का सुखलाल की झोपड़ी में पहुंचा और दंपती के साथ बदसलूकी करने लगा.

आरोपी कार्तिक ने सुखलाल से कहा कि उसकी पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध हैं. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा. फिर कार्तिक ने डंडे से ताबड़तोड़ वार कर सुखलाल को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper