शर्लिन चोपड़ा ने पहनी हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस

मुंबई। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का फिल्मों में कुछ खास करियर नहीं रहा है। शर्लिन चोपड़ा ने कुछ ही फिल्में की हैं लेकिन उन्हें यहां से ज्यादा पहचान नहीं मिली है। शर्लिन चोपड़ा को उनके बेबाक बयान और बोल्डनेस के लिए जाना जाता है और इससे वह काफी पॉपुलर हुई हैं। शर्लिन चोपड़ा के फोटोज और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जो लोगों का ध्यान खींचते हैं।

अब शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने ऐसी ड्रेस पहनी है जो हर किसी को हैरान कर रही है। शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने फ्रंट और साइड कट ड्रेस पहनी थी। शर्लिन चोपड़ा ने अपना कर्वी फिगर जमकर फ्लॉन्ट किया। शर्लिन चोपड़ा को देखते ही पैपराजी के कैमरे उन पर टिक गए और उन्हें अपने कैमरे में कैद किया। इसके बाद शर्लिन चोपड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। यहां तक कि लोगों ने शर्लिन चोपड़ा की तुलना उर्फी जावेद से कर दी है।

शर्लिन चोपड़ा के वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘उर्फी तो यूं ही बदनाम है बेचारी।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘उर्फी का अपडेट वर्जन।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘फेमस होने के लिए कुछ भी करेंगे।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘उर्फी का असर सब पर पड़ रहा है।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘उर्फी 2.0।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘उर्फी की सस्ती कॉपी।’ इस तरह से लोगों ने उर्फी जावेद का नाम लेकर शर्लिन चोपड़ा को जमकर ट्रोल किया है। शर्लिन चोपड़ा के करियर की बात करें तो उन्होंने ‘टाइम पास’, ‘रेड स्वस्तिक’, ‘गेम’, ‘कामसूत्र’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper