शर्लिन चोपड़ा बनीं एकता कपूर की वेब सीरीज ‘पौरशपुर 2’ में महारानी

मुंबई: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हाल ही में राखी सावंत से हुई उनकी जुबानी जंग के कारण सुर्खियों में रहीं। लेकिन एक और वजह है जिसके कारण शर्लिन सुर्खियों में हैं। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘पौरशपुर 2’ जिसमें शर्लिन एक महारानी के किरदार में नजर आ रही हैं। इस वेब सीरीज के सीजन 2 की में महारानी स्नेहलता की भूमिका में दिखने वाली शर्लिन ने अपने इस किरदार को लेकर बात की है।

एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड आउटफिट्स के लिए लगातार मिल रही आलोचना के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘पौरशपुर 2’ में उनकी भूमिका ने उन्हें सशक्त महसूस कराया है। अपने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें उन्हें इंडियन फिल्म हिस्ट्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जा रहा था, जिसमें उन्होंने महारानी स्नेहलता की भूमिका देने के लिए एकता कपूर और प्रोडक्शन कंपनी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, मैं महारानी स्नेहलता के इस बेहद मजबूत किरदार को निभाने का मौका देने के लिए एकता कपूर और एएलटी को धन्यवाद देना चाहती हूं।

मुझे अक्सर मेरे ड्रेसिंग चॉइस के लिए कुछ कुछ बोला जाता है और मैं आमतौर पर केवल प्रेस कॉन्फ्रेंस या प्रमोशन इवेंट में ही उनके बारे में बोलती हूं। इसके आगे शर्लिन ने उन लोगों पर चुटकी ली जो उन्हें कपड़ों को लेकर ट्रोल करते हैं। वह बोलीं, लेकिन जो लोग मुझे ड्रेसिंग चॉइस के लिए बुला रहे हैं, मैं कहना चाहती हूं कि आज सम्मानित होने और ‘पौरशपुर 2’ में अपनी भूमिका के लिए, मैं पहले से कहीं अधिक शक्तिशाली महसूस करती हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper