शेमारू टीवी के ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो में हनुमान के किरदार में नजर आएंगे बाल कलाकार दर्श अग्रवाल

‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने हमेशा से अपनी दिलचस्प कहानी और अनुभवी कलाकारों के प्रदर्शन से दर्शकों का ध्यान खींचा है। अब, शो में एक नए किरदार बाल हनुमान की एंट्री होने जा रही है, जो कहानी को एक नए मोड़ पर ले जाएगा। यह किरदार दर्श अग्रवाल निभाने वाले हैं, जिन्हें इससे पहले भी कई अन्य पौराणिक किरदारों में देखा गया है। ऐसे में अब हनुमान के किरदार में दर्श को देखना उनके फैन्स के लिए रोचक होगा।
अपने नन्हे हनुमान के किरदार को लेकर दर्श अग्रवाल ने बताया, “मैं हनुमान जी का किरदार निभाने को लेकर बहुत उत्साहित हूँ। मैं हमेशा से बाल हनुमान, श्री कृष्ण और बाल गणेशा की कहानियां अपनी दादी और चाचू से सुनता आ रहा हूँ। मुझे हनुमान जी बहुत पसंद हैं क्योंकि वे बहुत शरारती थे और मुझे वो सारी शरारतें करने का पूरा मौका मिल रहा है। मैं बहुत खुश हूँ कि मेरे दोस्त और दर्शक मुझे इस नए किरदार में देखेंगे।”
बता दें कि दर्श अग्रवाल विभिन्न टेलीविजन शोज का एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। इतना ही नहीं अपने प्रदर्शन से उन्होंने दर्शकों के बीच प्रशंसाएं भी हासिल की हैं और ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो में उनकी एंट्री इस कहानी में कई गहराईयों को जोड़ने का वादा करती है। महिषासुर के अंत के बाद अब बाल हनुमान के आगमन से कहानी में कई नए उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। यह कहानी हनुमान द्वारा शनिदेव के दृष्टिकोण को दिखाती है और उनके बीच के बंधन को उजागर करती है, साथ ही यह भी बताती है कि कैसे हनुमान की उपस्थिति शनिदेव के जीवन को प्रभावित करती है।
शनिदेव और हनुमान जी के बंधन के बारे में जानने के लिए देखिए ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे, सिर्फ शेमारू टीवी पर।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper