श्रद्धा कपूर ने पूछ लिया ऐसा सवाल, लग गई जबर्दस्त जवाबों की कतार

बॉलीवुड सितारों की अपनी ही दुनिया होती है और शुक्र मनाइए सोशल मीडिया का कि इसने प्रशंसकों को सीधे अपने मनपसंद हीरो-हीरोइन से जुड़ने का मौका दे दिया है। इसके जरिये बड़े पर्दे पर नजर आने वाले ये अभिनेता सीधे अपने दिल की बात कह देते हैं और प्रशंसकों के सवालों का जवाब भी देते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने गुरुवार को सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों से एक सवाल पूछा, जिसके बाद उनकी पोस्ट पर एक के बाद इतने जवाब आ गए कि पूछो ही मत।

दरअसल, श्रद्धा कपूर ने देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप के जरिये गुरुवार दोपहर को एक पोस्ट की। गुलाबी रंग का चश्मा पहने हुए श्रद्धा ने इस पोस्ट के साथ ही अपनी लेटेस्ट सेल्फी को तीन पोज में पोस्ट किया। बैंबू सोफे पर आराम फरमातीं श्रद्धा इस फोटो में हाथ में एक किताब लिए हुए हैं। ‘मैन्स सर्च फॉर मीनिंग’ शीर्षक वाली इस किताब के साथ श्रद्धा ने अपनी पोस्ट में जानकारी देने के साथ सवाल भी पूछा, “मेरा पसंदीदा कोना और एक अच्छी किताब, अपनी पसंदीदा किताब बताओ?”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper