संजय कपूर: मैं श्रीराम राघवन के सिनेमा का प्रबल प्रशंसक रहा हू!

 

तीन दशकों से अधिक की अपनी शानदार फिल्म यात्रा के दौरान, संजय कपूर ने यादगार प्रदर्शन करते हुए लगातार लोगों को एंटरटेन किया है। बहुमुखी अभिनेता ने ‘द फेम गेम’ (2022) में अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए कई विविध भूमिकाएँ निभाई हैं, जहाँ उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन साझा की और ब्लडी डैडी (2023) में सह-कलाकार शाहिद कपूर के साथ एक परिष्कृत प्रतिपक्षी के रूप में काम किया।

हालही में रिलीज़ हुई, श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ में, संजय कपूर एक बार फिर एक मज़ेदार और बेहद रंगीन किरदार से दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं। फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन के साथ अपने प्रिय सहयोग को दर्शाते हुए, कपूर ने साझा किया, मुझे श्रीराम सर से एक फिल्म के संबंध में फोन आया, जिसका नाम मैरी क्रिसमस था और वे चाहते थे कि मैं इसका हिस्सा बनूं। उनके कार्यालय जाते समय मैं उम्मीद कर रहा था कि मेरी भूमिका अच्छी होगी क्योंकि मैं उनसे और उनके द्वारा किए गए काम से बेहद प्रभावित हूं , चाहे वह ‘बदलापुर’ हो’, ‘जॉनी गद्दार’, ‘एक हसीना थी’ या ‘अंधाधुन’ हो। मैं श्रीराम राघवन के सिनेमा का प्रबल प्रशंसक रहा हूं। जब उन्होंने मुझे ‘मेरी क्रिसमस’ की स्क्रिप्ट और फिल्म में मेरा किरदार सुनाया, तो मुझे पता था कि यह एक थ्रिलर है, जब मेरा किरदार दूसरे भाग में आता है, तो वह फिल्म का रुख बदल देता है। यह एक बहुत ही रंगीन भूमिका है और मुझे पता था कि इससे मुझे निश्चित रूप से फायदा होगा।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper