समस्याओं का हो गुणवत्तापरक निस्तारण: डीएम


122 मामले में से 11 का मौके पर ही हुआ समाधान

रायबरेली,4 नवंबर। जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर तहसील सलोन में लोगों की समस्याएं सुनीं। जिलाधिकारी ने लोगों की समस्याओं को संबंधित अधिकारियों को हस्तांतरित करते हुए निर्देशित किया कि इन समस्याओं का शीघ्र निस्तारण किया जाए।
जिलाधिकारी के सामने बिजली, पानी, सड़क,सुरक्षा, पेंशन और भूमि विवाद से संबंधित मामले आए। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि समस्याओं का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया जाए। भूमि संबंधी मामलों में राजस्व और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम मामले की जांच कर समस्या का निस्तारण करें। भूमि संबंधी वादों में दोनों पक्षों की बातें अवश्य सुनी जाए। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने भी पुलिस विभाग से संबंधित लोगों की समस्याएं सुनीं। तहसील दिवस में राजस्व के 82, पुलिस विभाग के 17,विद्युत विभाग के 9 विकास के पांच, नगर पंचायत के 4, समाज कल्याण के दो ,पूर्ति विभाग के दो और लोक निर्माण विभाग के एक मामले आए। कुल 122 मामले आए,जिनमें से 11 का तत्काल निस्तारण कर दिया गया।
इस अवसर पर एसडीएम सालोन, मुख्य चिकित्सा अधिकारी तथा विधायक सलोन भी उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper