सर्दी में बदन को गर्म कर देगा ये खिलौना!, जेब में डालते ही करने लगेगा काम, कीमत सिर्फ…

नई दिल्ली। सर्दियों में हाथ सबसे ज्यादा ठंडे रहते हैं. इनको सेकने के लिए हम अक्सर हीटर या सिगड़ी का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन इन दोनों का इस्तेमाल सेहत के लिए अच्छा नहीं होता है. हीटर से हवा सूखी हो जाती है, जिससे त्वचा में रूखापन आ सकता है. वहीं, सिगड़ी से धुआं निकलता है, जो सांस के लिए हानिकारक होता है. ऐसे में अगर आप अपने हाथों को गर्म रखना चाहते हैं और साथ ही सेहत का भी ध्यान रखना चाहते हैं, तो Pocket Electric Hand Warmer Heater एक अच्छा ऑप्शन है.

Pocket Heater एक छोटा और हल्का डिवाइस है, जिसे आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है. इसे फोन की चार्जर से चार्ज करके जेब में रखा जा सकता है. जब भी आपको ठंड लगे, तो इसे ऑन करके सर्दी से बचा जा सकता है.

Pocket Heater का साइज 8.3 x 8.1 x 3.3cm है. इसे USB या फिर बैटरी से चलाया जा सकता है. यह एक प्यारा सा स्माइली फेस डिजाइन वाला हीटर है, जो खिलौने जैसा दिखता है.

Pocket Heater का उपयोग कैसे करें:

– Pocket Heater को चार्ज करें या बैटरी लगाएं.
– इसे अपनी जेब में रखें या हाथ में पकड़ें.
– जब आपको ठंड लगे, तो इसे चालू करें.
– 30 मिनट तक आपको यह गर्माहट दे सकता है.

यह Pocket Heater अमेजन पर ₹449 में उपलब्ध है, जो इसकी मूल कीमत ₹999 से 55% कम है. यह एक शानदार सौदा है, खासकर अगर आप सर्दियों में अपने हाथों को गर्म रखना चाहते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper