ससुराल जाकर दुल्हन ने किया ऐसा चौंकाने वाला खुलासा, दूल्हे के उड़ गए होश, बोली- दो शादी करेंगे, दो शादी, नवविवाहिता ने थाने में जमकर किया हंगामा

नई दिल्ली। अगर कोई शख्स किसी और से प्यार करता हो, लेकिन उसकी शादी जबरन किसी और से करा दी जाए तो बाद में कुछ न कुछ बवाल हो ही जाता है. कुछ ऐसा ही एक मामला देखने को मिला, जब नवविवाहित दुल्हन के प्रेमी से शादी करने की कोशिश में थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी नवविवाहिता ने थाने में जमकर हंगामा किया. लाल और गोल्डन रंग की साड़ी पहने दुल्हन का थाने में हंगामा करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्लिप में दुल्हन को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है- दो शादी करेंगे, दो शादी.

जबकि महिला पुलिस अधिकारी उसे कंट्रोल करने का प्रयास करती है, दुल्हन कागजात और एक सेल फोन फेंकती हुई दिखाई देती है. वीडियो खत्म होने से ठीक पहले एक महिला कांस्टेबल उसे एक कमरे में खींच कर ले जाती है. वीडियो में ऐसा लग रहा है, जैसे दुल्हन के सिर पर भूत सवार हो गया हो या फिर शराब का असर दिख रहा था. वीडियो के कैप्शन में लिखा- “पुरुष से शादी के तुरंत बाद महिला प्रेमी से शादी की मांग करती है और कहती है- ‘दो शादी करेंगे दो शादी’. पुलिस मूकदर्शक बनी देखती है. अपने पति के लिए बहुत बुरा महसूस कर रही है. इक्वैलिटी!”

ट्विटर पर वायरल होने के बाद से वीडियो को 80 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. बहुत सारे ऑनलाइन यूजर्स ने कहा कि उसने उन्हें भूल भुलैया से मंजुलिका की याद दिला दी. एक अन्य ने कहा, “शादी की कोई जरूरत नहीं. आजकल ऐसे ही सब हो जाता है. वरना कोई और से अपनी दोस्ती.” एक अन्य शख्स ने ट्वीट किया, “इसीलिए उन लोगों और पड़ोसियों की बात मत सुनो जो बार-बार याद दिलाते रहते हैं कि कब कर रहे हो शादी?” ऐसे ही कई सारे लोगों ने अपनी राय दी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper