साल के पहले दिन भी ‘अवतार 2’ का जलवा, बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रहा ‘सर्कस’-‘दृश्यम 2’ का हाल, जाने कितनी हुई कमाई

 


मुम्बई। वीकएंड को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई के लिहाज से बेहतर माना जाता है। नए साल के आगाज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर हलचल भी देखने को मिली। साल के पहले दिन रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ का प्रदर्शन कुछ बेहतर हुआ, तो ‘दृश्यम 2’ अभी भी रेस में बनी हुई है। वहीं, ‘अवतार 2’ के आसपास भी कोई फिल्म नहीं पहुंच सकी है। तो चलिए जानते हैं कि रविवार के बॉक्स ऑफिस का हाल…

जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार 2’ का जलवा साल के पहले दिन भी देखने को मिला। रिलीज के बाद से ही ‘अवतार 2’ बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है और अब तीसरे हफ्ते में पहुंचने के बाद भी कोई फिल्म इसे टक्कर नहीं दे पा रही है। शनिवार को फिल्म ने 4.55 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, तो अब रविवार को आए शुरुआती आंकड़ों के अनुसार इसकी कमाई 16.50 करोड़ रही है। ऐसे में अब इसका कुल कलेक्शन 333.25 करोड़ रुपये हो गया है।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘सर्कस’ को दर्शकों की ओर से बढ़िया रिस्पांस नहीं मिल रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह और वरुण शर्मा डबल रोल में नजर आए हैं, लेकिन यह दर्शकों को थिएटर तक लाने में कामयाब नहीं रही। हालांकि ‘सर्कस’ को न्यू ईयर की छुट्टी का कुछ फायदा मिला है। फिल्म ने शनिवार को 1.55 करोड़ कमाए थे, तो रविवार को इसने 2.20 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अब ‘सर्कस’ की कुल कमाई 35 करोड़ हो गई है।

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म को समीक्षकों का भी बढ़िया रिस्पांस मिला है। ऐसे में फिल्म अपनी रिलीज के छठे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। फिल्म ने शनिवार को 1.2 करोड़ का कलेक्शन किया, तो रविवार को आए शुरुआती आंकड़ों के अनुसार इसने 1.90 करोड़ रुपये कमाए हैं। अब फिल्म की कुल कमाई 234.60 करोड़ रुपये हो गई है।

रितेश देशमुख और जेनेलिया स्टारर ‘वेड’ मराठी फिल्म है। इस फिल्म से रितेश ने निर्देशक के तौर पर मराठी सिनेमा में कदम रखा है। फिल्म इसी शुक्रवार यानी 30 दिसंबर को रिलीज हुई थी। वहीं, शुक्रवार को इसने 2.30 करोड़ रुपये कमाए, तो शनिवार को इसकी कमाई 3.20 करोड़ रही। रविवार को आए शुरुआती आंकड़ों के अनुसार 4.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 10.40 करोड़ हो गया है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper