सीमा हैदर नाइट क्लब और बार की हैं शौकीन? पाकिस्तानी हसीना का खुला एक और राज

सीमा हैदर के बारे में हर रोज कई नई-नई बातें सामने आ रही हैं। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोग अब सीमा की कहानियों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। लोग सीमा की पसंद-नापसंद के बारे में भी जानना चाहते हैं। दरअसल, अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भागकर जब से सीमा हैदर ग्रेटर नोएडा आई हैं तब से वह मीडिया फेम बन गई हैं। सीमा को लेकर कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं। उनपर पाकिस्तानी जासूस होने का आरोप लगाया जा रहा है। कई जांच एजेंसियां सीमा और उनके आशिक सचिन से पूछताछ कर रही हैं। ऐसे में सीमा को लेकर एक नया राज खुला है। सीमा नाइट क्लब और बार की शौकीन हैं।

दरअसल, पाकिस्तानी शादीशुदा महिला सीमा हैदर को भारत के सचिन से पबजी गेम खेलते-खेलते प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे से कॉल पर बातें करने लगे। सीमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सचिन मुझे भारत दिखाता था और मैं उसे पाकिस्तान। प्यार इस कदर बढ़ा कि सीमा अपने पति को छोड़कर सचिन के साथ घर बसाने का मन बना ली। भारत आने से पहले सीमा और सचिन ने नेपाल में मुलाकात की थी। दोनों नेपाल के एक होटल में सात दिन तक एक साथ रुके थे। उसी दौरान सीमा नाइट क्लब और बार में जाना चाहती थीं। आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिस होटल में सीमा और सचिन रुके थे वहां के एक कर्मचारी ने बताया कि दोनों रात में क्लब और बार जाना चाहते थे। हालांकि दोनों ने प्लान इसलिए कैंसल कर दिया क्योंकि उन्हें होटल के कर्मचारियों ने बताया कि नाइट क्लब में ठगी हो जाती है।

नाइट क्लब में ठगी हो जाने के डर से सीमा और सचिन ने अपना प्लान बदल दिया। सीमा और सचिन नेपाल में सात दिन तक एक कमरे में रहे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों कमरे से बाहर कम ही निकलते थे। इस मुलाकात के बाद से ही सीमा और सचिन ने भारत में रहने का मन बनाया। सीमा फिर अपने चार बच्चों को लेकर अवैध तरीके से भारत में घुस गईं। एक इंटरव्यू में सीमा ने कहा था कि वह वापस पाकिस्तान नहीं जाना चाहती हैं। सीमा ने बताया कि अगर उन्हें पाकिस्तान भेजा जाएगा तो वहां पहले उनके दोनों टांग काटे जाएंगे फिर दोनों हाथ काटकर मार डाला जाएगा। सीमा सचिन के साथ जीने-मरने की कसमें खा रही हैं।

गौरतलब है कि एटीएस समेत कई जांच एजेंसियां सीमा, उनके आशिक सचिन, बच्चों और सचिन के पिता से पूछताछ कर रही हैं। क्या सीमा पाकिस्तानी जासूस हैं? या उनकी लव स्टोरी सच्ची है? इसके बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता। हालांकि सीमा बार-बार सोशल मीडिया मंचों पर अपनी पहचान बदल रही हैं। सीमा नेपाल के जिस होटल में रुकी थीं वहां भी उन्होंने और सचिन ने अपनी पहचान छुपाई थी। पूछताछ के दौरान उनके बयानों में भी फर्क देखा गया है। ऐसे में सीमा को लेकर शक और गहरा होता जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper