सेल में 30 हजार रुपये में बेचा जा रहा है iPhone, Flipkart-Amazon नहीं, यहां मिल रही है बंपर डील

 


अगर आप भी कीमत ज्यादा होने की वजह से iPhone नहीं ले पा रहे हैं तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है. अभी कई iPhone पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. iPhone 11 पर को अभी आप काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. अभी एक सेल चल रही है. लेकिन, इस छूट का फायदा फ्लिपकार्ट या ऐमेजॉन पर नहीं दिया जा रहा है.

रिफर्बिश्ड मार्केटप्लेस Cashify पर कंपनी ऑफर दे रही है. Cashify पर 12 जनवरी से सेल चल रही है. इसमें रिफर्बिश्ड iPhones को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. ये सेल 15 जनवरी तक चलेगी. ऐसे में आप डिस्काउंटेड प्राइस पर iPhone 11 खरीद सकते हैं.

हालांकि, अगर आप ब्रांड न्यू फोन लेना चाहते हैं तो Cashify सेल आपके सही नहीं है. यहां पर कंपनी मिंट-कंडीशन में रिफर्बिश्ड आईफोन्स को बेच रही है. इस सेल में रिफर्बिश्ड आईफोन की कीमत 21,999 रुपये से शुरू होती है. बायर्स Cashify की वेबसाइट के अलावा इसके स्टोर्स भी सेल का फायदा उठा सकते हैं.

सेल के दौरान केवल iPhones ही नहीं बल्कि सैमसंग के हाई-एंड फोन्स को भी डिस्काउंटेड प्राइस पर बेचा जा रहा है. इस सेल में iPhone 12 Pro Max को 67,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. जबकि iPhone 11 को 29,499 रुपये में बेचा जा रहा है.

iPhone X की शुरुआती कीमत सेल के दौरान 21,999 रुपये रखी गई है. कंपनी टॉप एंड्रॉयड फोन Samsung S21 Plus 5G को 35,999 रुपये में बेच रही है. Xiaomi Note 9 की शुरुआती कीमत 8799 रुपये रखी गई है. लेकिन, आप फोन को बुक करें उससे पहले आपको एक बार और याद दिला दें कि ये ब्रांड न्यू फोन नहीं है बल्कि रिफर्बिश्ड फोन्स हैं.

अगर आप रिफर्बिश्ड फोन्स नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल का इंतजार कर सकते हैं. इसके साथ ऐमेजॉन की भी सेल शुरू होगी. इस सेल के दौरान iPhone 12 और iPhone 13 की कीमत और कम होगी. कंपनी इसमें नए लॉन्च हुए iPhone 14 को भी छूट के साथ बेच सकती है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper