हाउसफुल 4 के 4 साल पूर्ण होने पर कृति खरबंदा ने अपने सोशल मीडिया के द्वारा अपनी भावना को व्यक्त किया

प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर – “हाउसफुल 4” की चार साल की सालगिरह का जश्न मनाया। एक हार्दिक पोस्ट में, उन्होंने उस अनूठी यात्रा के लिए पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया, जिसका वह हिस्सा रही थीं।

अपने कैप्शन में उन्होंने कहा,

“#4yearsofhousefull4
किसी अन्य जैसी यात्रा नहीं! ऐसा अनुभव जो किसी अन्य से बेहतर नहीं! ऐसा अवसर जैसा कोई दूसरा नहीं! मुझे उस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए पूरी टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिसका मैं शुरू से अनुसरण करता रहा हूं। फ्रैंचाइज़ी का प्रशंसक होने से लेकर वास्तव में उसमें अभिनय करने तक, यह एक बेहद रोमांचक सफर रहा है”

“हाउसफुल 4” लोकप्रिय “हाउसफुल” फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त थी, जो अपने फूहड़ हास्य, विचित्र पात्रों और कलाकारों की टोली के लिए जानी जाती है। कृति खरबंदा फिल्म में स्टार-स्टडेड लाइनअप में शामिल हुईं, जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अन्य प्रमुख कलाकार शामिल थे। फिल्म में उनके अभिनय की काफी सराहना हुई और सह-कलाकारों के साथ उनकी केमिस्ट्री ने फिल्म में चार चांद लगा दिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper