होटल मैरियट में 11 दिवसीय ‘दावत-ए-वाजवान’ कश्मीरी फूड फेस्टिवल शुरू

लखनऊ। गोमती नगर के विभूति खंड स्थित होटल फेयरफील्ड बाई मैरियट में गुरुवार से 11 दिवसीय ‘दावत-ए-वाजवान’ कश्मीरी फूड फेस्टिवल की शुरूआत हुई। जनरल मैनेजर सचिन मल्होत्रा ने बताया कि होटल फेयरफील्ड बाई मैरियट हमेशा अपने मेहमानों के लिए कुछ अलग स्वाद लेकर आता है। जिसके मद्देनजर इस महीने 14 से 24 दिसंबर तक कश्मीरी फूड फेस्टिवल की शुरुआत की गई। सचिन मल्होत्रा का कहना है कि लोगो के बठने के लिए शिकारा , बच्चो के लिए किड्स जॉन सेल्फी बूथ और कश्मीरी फूड के लिए लाइव काउंटर बनाया गया हैं बच्चों के लिए किड्स जोन, सेल्फी बूथ व कश्मीरी फूड के लाइव काउंटर बनाए गए हैं। उन्होंने बताया कि डिनर में बुफे की व्यवस्था की गई हैं। जहां आकर मेहमान आनंद उठा सकते हैं। बेवरेज व अनलिमिटेड फूड के लिए भी ऑफर रखे गए हैं।

प्रख्यात शेफ फारुख अहमदवानी ने बताया कि कश्मीरी फूड में लाइव काउंटर पर चिकन कण्टी, गाद मेथी टिक्का, तबक माज़, रिसता, गुस्तबा, मेथी माज़, स्टीम राइस, लवासा जैसे व्यंजन रखे गए हैं। वहीं मेन कोर्स में गोगजी मसाला और कश्मीरी राजमा और करम हाक और मूजी आत्यादि है।

असिस्टेंट फूड एंड बेवरेज मैनेजर जितेंद्र सिंह के अनुसार, होटल में व्यंजनों के साथ संगीत का मजा भी लिया जा सकता है, इसके लिए हर एक दिन कोई न कोई कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। 24 दिसंबर को क्रिसमस के अवसर पे ग्रांड सेलिब्रेशन का आयोजन किया हैं जो” क्रिसमस इन कश्मीर” का नाम दिया गया हैं जिसमें इन कश्मीर, सूफी संगीत, मैजिक शो ,टैटू आर्टिस्ट जैसे कार्यक्रम होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper