10 हजार घंटों में बनकर तैयार हुआ था अथिया शेट्टी का वेडिंग लहंगा, जानें क्या है खास

नई दिल्ली। बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का कपल अब शादी के बंधन में बंध चुका है। सालों की डेटिंग के बाद अब केएल राहुल एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को अपनी दुल्हन बनाकर ले आए हैं। इस कपल ने 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस में परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सीक्रेट वेडिंग रचाई। शाम होते-होते दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग कुछ कई तस्वीरें साझा की।

तस्वीरें के सामने आते सभी की नजरें अथिया शेट्टी के खूबसूरत लहंगे पर जा टिकी। दुल्हन अथिया ने पेस्टल पिंक कलर का हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था। इस लहंगे को फेमस डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था। दूसरी ओर, केएल राहुल आइवरी शेरवानी और मैचिंग दोशाला में काफी हैंडसम नजर आए।

इस लहंगे को तैयार करने में अनामिका खन्ना को दस हजार घंटे और 416 दिन का वक्त लगा था। डिजाइनर ने अपनी पूरी टीम के साथ इसे मिलकर अथिया शेट्टी के लिए खास अंदाज में तैयार किया था। यह लहंगा पूरी तरह से हाथ से बुना हुआ था और रेशम में जरदोजी और जाली के काम के साथ बनाया गया है।

घूंघट और उसका दुपट्टा रेशम के धागों से बना है। इसे बनाने में लगभग 10000 घंटे लगे, यानी इस खूबसूरत शादी के लहंगे को बनाने में 416 दिन लगे। इसका खुलासा खुद डिजाइनर ने एक इंटरव्यू में किया है।

एक्ट्रेस ने इस गुलाबी लहंगे के लुक को पूरा करने के लिए कॉम्प्लीमेंट करने के लिए उन्होंने इसे पोलकी नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका, मैचिंग कड़े और अनोखे कलीरे के साथ पेयर किया। उन्होंने डैवी मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया था।

अथिया के कलीरे कस्टमाइज कराए गए थे जिसमें सूरज और चांद वाले डिजाइन बने थे और ये उनकी चूड़ियों से जुड़े थे। इसी के साथ एक्ट्रेस की वेडिंग रिंग भी नजर आई। अथिया की उंगलियों में काफी रॉयल दिख रही थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper