‘2023 में आएगा विनाशकारी भूकंप, एलियंस से होगी जंग,’ शख्स ने भविष्य की यात्रा कर किया दावा! तारीखें भी बताईं

लंदन. अगर आपसे कोई कहे कि कुछ ही दिनों में इंसानों और एलियंस की लड़ाई होने वाली है और कई भयानक तबाही वाले भूकंप आने वाले हैं तो क्या आप मानेंगे? एक शख्स ने इसी तरह के कई दावे किए हैं. इस शख्स का दावा है कि उसने टाइम ट्रैवल करके भविष्य देखा है. इस शख्स का दावा है कि वह साल 2869 से लौटकर आया है और उसने देखा है कि साल 2023 में दुनिया में कई भयंकर भूकंप आएंगे. साथ ही धरती से लेकर अंतरिक्ष तक एलियंस और इंसानों की जंग होगी. इसके साथ ही साथ समुद्र में ऐतिहासिक खोज होंगी.

टिकटॉक के जरिए लोगों को चेतावनी देने वाले इस शख्स का कहना है कि साल 2023 के अंत तक धरती पर कई प्राकृतिक आपदाएं आएंगी. इंसानों और एलियंस का युद्ध होगा जोकि इंटर डायमेंशनल यानी कि कई दिशाओं में होगा. इस शख्स ने आने वाले महीनों की तीन तारीखों को लेकर चेतावनी जारी की है.

इस शख्स का दावा है कि इस साल 18 मार्च को रिक्टर स्केल पर 8.1 की तीव्रता का भूकंप आएगा. जो कि भयानक तबाही लाने वाला हो सकता है. ये भूकंप अलास्का के वसिला में आएगा. इसके अलावा 25 जून को प्रशांत महासागर में नीली व्हेल मछली से बड़े एक जीव की खोज होगी जिसकी लंबाई 350 फीट के करीब हो सकती है. वहीं इस शख्स ने ये भी दावा किया है कि 31 अक्टूबर को इंसानों से कहीं ज्यादा अक्लमंद एलियंस की प्रजाति Goloth सामने आएगी. इसके बाद इंसानों के साथ इसकी जंग शुरू होगी जो कि इंटर-डायमेंशनल होगी.

इस टिकटॉकर के दावे को लेकर लोग मजाक भी बना रहे हैं और तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं जिससे पता चल सके कि इसकी बात में कितनी सच्चाई है. हालांकि इस टिकटॉकर ने अपने दावों को सच साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं पेश किया है.

इससे पहले भी कई लोग इस तरह के दावे कर चुके हैं. एक अन्य टिकटॉकर ने भी दावा किया था कि 2023 में इंसानों का सामना अपने से ज्यादा बुद्धिमान जीवों से होगा.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper