मनोरंजन

आयुष श्रीवास्तव शेमारू उमंग के बहुप्रतीक्षित शो ‘शमशान चंपा’ में निभाएंगे मुख्य किरदार

अभिनेता आयुष श्रीवास्तव जल्द ही शेमारू उमंग के बहुप्रतीक्षित शो ‘शमशान चंपा’ में विक्रम की मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। प्रसिद्ध निर्माता गुल खान द्वारा निर्मित इस शो ने अपने पहले प्रोमो में मोनालिसा, तृप्ति मिश्रा जैसे बड़े नामों की घोषणा के साथ दर्शकों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है। ऐसे में आयुष श्रीवास्तव का इस शो में शामिल होना दर्शकों और उनके फैन्स के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

अपने किरदार को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए अभिनेता आयुष श्रीवास्तव ने कहा, “विक्रम एक आधुनिक विचार वाला व्यक्ति है, जो विज्ञान और तर्क पर दृढ़ता से विश्वास रखता है और आज की दुनिया में ज्यादातर लोग इस सोच से मेल खाते हैं। परिवार का ख्याल रखने वाला उसका स्वभाव और अतीत में हुए हादसे ने उसके किरदार पर गहरा प्रभाव डाला है।

हालांकि, उसका परिवार अलौकिक चीजों पर विश्वास करता है। विक्रम का तर्क से परे कुछ भी स्वीकार करना उसके किरदार को और भी दिलचस्प बनाता है। लेकिन जब वह चंपा से मिलता है, तो उसकी दुनिया बदल जाती है। मैं विक्रम की कहानी को जीवंत करने के लिए उत्साहित हूं और दर्शकों द्वारा इस रोमांचक अलौकिक कहानी ‘शमशान चंपा’ के अनुभव और इसे लेकर उनकी प्रतिक्रिया को जानने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं।”

यह शो अपने पहले प्रोमो के प्रदर्शित होते ही दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है और दूसरे प्रोमो की रिलीज के साथ ही उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं। इस नए टीज़र में विक्रम, चंपा (तृप्ति मिश्रा) और मोहिनी (मोनालिसा) के जीवन की झलकियाँ मिलती हैं, जो एक गहरी और रहस्यमयी कहानी को उजागर करता है। हम देखेंगे कि कैसे मोहिनी के छिपे हुए इरादे विक्रम को फंसाते हैं, जबकि चंपा एक डायन के रूप में दिखाई देगी। ऐसे में क्या वह विक्रम को बचाएगी या मोहिनी का साथ देगी?

अपडेट के लिए जुड़े रहें और ‘शमशान चंपा’ शो के साथ एक नई अविस्मरणीय यात्रा पर चलने के लिए तैयार हो जाइए, सिर्फ शेमारू उमंग पर।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper