मनोरंजन

शेमारू उमंग के नए सुपरनैचुरल शो ‘शमशान चंपा’ के अभिनेता मोहम्मद नाज़िम ने कहा,”टीवी मेरे दिल में एक खास जगह रखता है।

मुंबई, अगस्त 2024: शेमारू उमंग पर हाल ही में लॉन्च हुए सुपरनैचुरल शो ‘शमशान चंपा’ के साथ प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता मोहम्मद नाज़िम ने टेलीविजन पर अपनी धमाकेदार वापसी की है। अपने प्रभावशाली किरदारों और स्क्रीन पर अद्भुत उपस्थिति के लिए जाने वाले नाज़िम इस रोमांचक नए शो में दर्शकों को एक बार फिर मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

मोहम्मद नाज़िम ने टेलीविजन पर लौटने को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा, “टीवी मेरे दिल में एक खास जगह रखता है क्योंकि यह मेरे अभिनय करियर की शुरुआत का प्रतीक है और एक ब्रेक के बाद, विशेष रूप से शेमारू उमंग जैसे चैनल के साथ वापसी करना मेरे लिए बहुत रोचक है।

मैं ‘शमशान चंपा’ का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं – यह पहली बार है जब मैं सुपरनैचुरल शो का हिस्सा बना हूं, जिसे इस शैली की क्वीन गुल खान ने बनाया है। सुपरनैचरल शो हमेशा से ही दर्शकों की पसंदीदा शैली में से एक रही है क्योंकि यह सस्पेंस, थ्रिल और ड्रामा को एक साथ लेकर आती है और ‘शमशान चंपा’ में रोमांस और फैंटसी का एक नया रंग भी जुड़ गया है

मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक मुझे इस नए किरदार में पसंद करेंगे और हमेशा की तरह इस बार भी मुझे उनका प्यार देंगे ।”इस शो में, नाज़िम, शक्ती सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो राठौर परिवार का बड़ा बेटा है। शक्ती एक कुशल और साहसी डायन शिकारी थे, जिन्हें उनके परिवार द्वारा बेहद प्यार और सम्मान मिलता था, लेकिन उनकी जिंदगी का अंत बहुत दुखद रहा है। डायन के शिकारी होने के नाते शक्ति, मोहिनी की नज़रों में गड़ गए, जिसका खामियाजा उन्हने डायन के काले जादू में फंसकर भरना पड़ा। वह विक्रम और उसकी बहन के लिए एक जिम्मेदार पिता और उर्वशी के लिए अच्छे पति होने के बावजूद उनके जीवन ने एक नया मोड़ लिया जब वे मोहिनी के जादू के जाल में फंस गए और उससे प्यार कर बैठे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper