मनोरंजन

पूजा हेगड़े ने पूरी की ‘देवा’ की शूटिंग, फिल्म की टीम ने अभिनेत्री को भेजा खास संदेश

नई दिल्ली : अभिनेत्री पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘देवा’ (Deva) को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। यह फिल्म पूरी तरह से एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर होगी। इस फिल्म में पूजा के साथ शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। पूजा ने फिल्म ‘देवा’ की शूटिंग (Shooting) पूरी कर ली है, जिसके बाद ‘देवा’ की टीम ने उन्हें एक स्पेशल नोट भेजा है। पूजा हेगड़े बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि कई साउथ फिल्मों में भी अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को दिल जीत चुकी हैं। पूजा अब हाई-बजट एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘देवा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को मशहूर फिल्ममेकर रोशन एंड्रयूज निर्देशित कर रहे हैं। यह रोशन की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म है।

पूजा हेगड़े ने फिल्म ‘देवा’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की टीम ने इस अवसर पर पूजा को एक खास नोट भेजा है। इस खास नोट को पूजा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की स्टोरी पर साझा किया है। इस नोट में लिखा है, “हाय पूजा, हमारी फिल्म में आपके बेहतरीन और अविश्वसनीय काम और मौजूदगी के लिए हार्दिक धन्यवाद! आपकी प्रतिभा और समर्पण ने सेट में इतनी जान डाल दी और यह वाकई में फिल्म में दिखाई देता है, चमकते रहो, बहुत प्यार”।

देवा का निर्माण बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर अपने रॉय कपूर फिल्म्स बैनर तले जी स्टूडियोज के सहयोग से कर रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक सारिपोधा सानिवारम फेम जैक्स बेजॉय तैयार कर रहे हैं, जबकि कबीर सिंह और जर्सी फेम इनका साथ दे रहे हैं। बता दें इस फिल्म में शाहिद एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का पहला लुक जारी किया जा चुका है, जिसमें शाहिद पुलिसवर्दी पहने और हाथ में बंदूक थामे नजर आए। इस फिल्म से शाहिद का यह लुक प्रशंसकों को बेहद पसंद आया है। अब प्रशंसक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper