Bharat Jodo Yatra : हैदराबाद में पूजा भट्ट हुईं भारत जोड़ो यात्रा में शामिल

Bharat Jodo Yatra : हैदराबाद. एक्ट्रेस-फिल्ममेकर पूजा भट्ट बुधवार को कुछ समय के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं। बोवेनपल्ली में रात्रि विश्राम के बाद बालानगर से रैली शुरू करने के बाद पूजा भट्ट कांग्रेस सांसद के साथ कुछ दूर चलीं। हैदराबाद में लगातार दूसरे दिन पैदल मार्च जारी रहा।

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के प्रमुख ए. रेवंत रेड्डी, कांग्रेस विधायक दल के नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क, सांसद उत्तम कुमार रेड्डी और कई अन्य नेता और पार्टी के कई कार्यकर्ता यात्रा में भाग ले रहे थे। रैली मिड-डे ब्रेक के लिए मदीनागुडा के हफीजपेट के एक होटल में रुकेगी।

पदयात्रा शाम को भेल बस स्टैंड से फिर से शुरू होगी। इस बीच, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बोवेनपल्ली में यात्रियों से बातचीत की। खड़गे ने ट्वीट किया, वे भी राहुल गांधी के साथ 3500 किलोमीटर चल रहे हैं और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं। यात्रा एक मूक क्रांति ला रही है जो राजनीतिक परि²श्य को बदल देगी।

पार्टी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कल रात यात्रा में शामिल हुए और राहुल गांधी के साथ नेकलेस रोड पर एक जनसभा को संबोधित किया। साइबराबाद पुलिस ने यात्रा को लेकर माधापुर यातायात मंडल की सीमा में अस्थायी यातायात प्रतिबंध कर दिया है। शाम छह बजे तक ट्रैफिक जाम रहेगा।

तेलंगाना में बुधवार को यात्रा का आठवां दिन है। तेलंगाना में पैदल मार्च 7 नवंबर तक चलेगा और 4 नवंबर को एक दिन का ब्रेक होगा। यात्रा राज्य के 19 विधानसभा और 7 संसदीय क्षेत्रों में कुल 375 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। यात्रा तेलंगाना से महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper