Hera Pheri 3: हेरा फेरी को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने, फिरोज नाडियाडवाला ने फिल्‍म पर शुरू किया काम

बॉलीवुड में कॉमेडी मूवी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है उनके कुछ किरदार लोगो के दिलो पर अपनी ऐसी छाप छोड़ते है की वो किरदार मन में बस जाते है ऐसी ही एक फिल्म का सीक्वल जल्द ही हमारे बीच आ रहा है इस फिल्म में अक्षय कुमार , सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ने इन किरदारों में खूब धमाल मचाया था. हम बात कर रहे है हेरा फेरी की जल्दी ही इसकी 3 री सीकवल दर्शको के बिच आने वाली है इसलिए दर्शकों को लंबे समय से ‘हेरा फेरी’ सीरीज की अगली फिल्‍म यानि ‘हेरा फेरी 3’ का इंतजार है. ये इंतजार जल्‍द खत्‍म हो सकता है.

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने फाइनली इस फिल्‍म पर काम करना शुरू कर दिया है और इसके लिए उन्‍होंने प्रोड्यूसर आनंद पंडित के साथ हाथ मिलाया है. बताया जा रहा है कि फिरोज और आनंद ‘हेरा फेरी’ के तीसरे पार्ट को बनाने के लिए कमर्शियल डायरेक्‍टर्स से बातचीत कर रहे हैं. आने वाले महीनों में डिटेल्‍स के बारे में आधिकारिक रूप से घोषणा हो सकती है एक मैगज़ीन के मुताबिक, नौ सितंबर को अक्षय कुमार के बर्थडे पर ‘हेरा फेरी 3’ के ग्रैंड अनाउंसमेंट की योजना थी, पर अब इसे डिले कर दिया गया है. अभी फिल्‍म से जुड़ी कानूनी प्रक्रिया पर काम चल रहा है.

फिरोज ना सिर्फ ‘हेरा फेरी 3’ पर काम शुरू कर रहे हैं, बल्कि वह अनिल कपूर और नाना पाटेकर के साथ ‘वेलकम 3’ बनाने का भी सोच रहे हैं. मंजनू और उदय के किरदार में अनिल और नाना ने भी दर्शकों को खूब हंसाया था. ऐसे में यकीनन लोगों को इसके तीसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार होगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper