IMD की चेतावनी, अगले 4 दिनों तक 15 से भी ज्यादा राज्यों में होगी भारी बारिश, जानें अपने शहर का हाल

नई दिल्ली : पिछले कुछ दिनों से कई राज्यों में हल्की बारिश (Light Rain) देखने को मिली थी तो वहीं कई राज्यों में भारी बारिश के वजह से जल-जमाव (Water-logging) बना हुआ था। IMD ने मौसम की जानकारी देते हुए करीब 15 राज्यों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। जिसके मुताबिक अगले 4 दिनों तक इन राज्यों में भारी बारिश का आसार देखने को मिलेगा।

इन राज्यों में होगी भारी बारिश

अगले 4 दिनों तक अरुणाचल प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, असम, मेघालय, कर्नाटक, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में छिटपुट, भारी बारिश और गरज के साथ बिजली गिरने की संभावना है। वहीं ओडिशा, उप-हिमालयी, पश्चिम बंगाल और सिक्किम में भी भारी बारिश देखने को मिलेगा।

हल्की बारिश वाले राज्य

जम्मू-कश्मीर में हल्की बारिश के बिजली (Lighting) गरजने और गिरने की संभावना है। बता दें कि पिछले महीने देश के कई राज्य जैसे एमपी(MP), महाराष्ट्र, गुजरात और कर्नाटक जैसे राज्यों ने बारिश की वजह से भीषण बाढ़ का सामना किया। हालांकि, महाराष्ट्र में कई जगहों पर 2 सितंबर को भारी बारिश हुई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper