Mumbai-Pune एक्सप्रेसवे पर 2 वाहनों की भीषण भिड़ंत, 5 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर

मुंबई: महाराष्ट्र के खोपोली इलाके के पास मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर आज सुबह एक कार के दूसरे वाहन से टकराने से 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, चार लोगों की मौके पर ही हो गई थी, जबकि, एक ने अस्पताल में दम तोड़ा।

जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र में मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। हादसा खोपोली इलाके के पास हुआ है। एक कार की दूसरे वाहन से भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि, एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ा।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, घायलों को कामोठे के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, तीन की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper