अजब-गजबलाइफस्टाइल

OMG: 5 साल से अपने लिए दुल्हन खोज रहा लड़का, नहीं मिली तो लगवा दिए अनोखे पोस्टर

नई दिल्ली: आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में भी एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक लड़के को पिछले पांच साल से शादी के लिए मनमुताबिक लड़की नहीं मिल रही थी। ऐसा होने पर उसने दुल्हन की तलाश के लिए ऐसा तरीका आजमाया, जिसने सभी को हैरान कर दिया। जी दरअसल लड़के ने पारंपरिक तरीकों से जीवनसाथी खोजने में विफल होने के बाद अनोखे तरीके को अपनाया। जी दरअसल, तमिलनाडु के मदुरै में रहने वाले 27 साल जगन कई साल से दुल्हन की तलाश में थे। उनको एक बहुत अच्छी पार्टनर की तलाश थी जो नहीं मिल रही थी।

ऐसे में जगन ने अनोखा तरीका निकाला। जी दरअसल उन्होंने शहर के चौराहों पर अपनी शादी के इश्तिहार वाले बड़े-बड़े पोस्टर्स लगवा दिए, जिसपर लिखा है- ‘Miss Right’ की तलाश है। इस पोस्टर में जगन ने खुद से जुड़ी सारी जानकारी दी है। जी दरअसल उन्होंने पोस्टर में अपनी फोटो के साथ उम्र से लेकर सैलरी तक मेंशन की है। पोस्टर में अपने बारे में जगन ने बताया कि वो डिजाइनर हैं और उन्होंने BSC आईटी पूरी कर ली है। इसी के साथ ही वो एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर हैं, जहां उनकी सैलरी करीब 40 हजार है। केवल यही सब नहीं बल्कि उनके नाम पर एक जमीन भी है।

हाल ही में एक स्थानीय चैनल से बात करते हुए जगन ने कहा- मैं पिछले पांच साल से दुल्हन की तलाश कर रहा हूं, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। मैंने इतने सारे पोस्टर डिजाइन किए हैं। मुझे लगा कि मैं अपने लिए एक पोस्टर क्यों नहीं बना सकता।’ आपको बता दें कि इस दौरान जगन ने यह भी कहा कि कई लोगों ने दुल्हन खोजने का वादा करते हुए उनसे पैसे के साथ-साथ उनकी कुंडली भी ली, लेकिन फिर कभी वापस नहीं आए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper