Uttarakhand News: हरिद्वार-ऋषिकेश के बीच चीला मार्ग पर यात्री बस पलटी, कई लोग घायल

हरिद्वार । ऋषिकेश जा रही एक बस काली मंदिर से थोड़ा आगे हादसे का शिकार हो गई। यहां यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कई लोगों को चोटें आई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बस टनकपुर से आ रही थी। जानकारी के मुताबिक, कांवड़ के चलते ऋषिकेश जाने वाले वाहनों को चीला मार्ग पर डायवर्ट किया गया है।

गुरुवार सुबह यात्रियों को लेकर उत्तराखंड रोडवेज की एक बस संख्या यूके 07 पीए 3083 चंडी घाट पुल से होती हुई चीला मार्ग से निकली थी। तभी काली मंदिर से थोड़ा आगे मोड़ पर सामने से आती एक कार को बचाने के चक्कर में बस चालक ने नियंत्रण खो दिया। जिससे बस नाले में पलट गई और चीख-पुकार मच गई।

गनीमत यह रही कि बस खाई में नहीं गिरी जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। बस चालक अयूब ने बताया कि बस में 30 लोग सवार थे। जिसमें से 6 से 7 लोग घायल हुए हैं। यह हादसा कार को बचाने के चक्कर में हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper