अनन्या के ‘पू’ अवतार पर करीना का रिएक्शन, कहा-‘फाट’

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे, जिन्हें अब से पहले ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ देखा गया था, एक हैलोवीन पार्टी में शामिल हुईं, जिसके लिए उन्होंने करीना कपूर खान की पूजा के चरित्र के रूप में कपड़े पहने, जिसे बोलचाल की भाषा में ‘पू’ के नाम से जाना जाता है। 2001 की ब्लॉकबस्टर ‘कभी खुशी कभी गम’। अनन्या ने शिमरी पिंक टॉप और न्यूड कलर की स्कर्ट पहनी थी।

करीना ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में अनन्या के ‘पू’ अवतार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जहां उन्होंने पार्टी से पू आउटफिट में अनन्या की एक तस्वीर साझा की। करीना ने लिखा, “आपने फाट (विंक इमोजी) देखा। जन्मदिन मुबारक हो स्टार, ढेर सारा प्यार”।

फाट एक कठबोली शब्द है जो ‘सुंदर, गर्म और आकर्षक’ को संदर्भित करता है। रविवार को अनन्या अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अनन्या, जिनकी दो प्रमुख फिल्में ‘गहराइयां’ और ‘लाइगर’ ओटीटी पर और बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह से गिरी हैं, अगली बार एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘खो गए हम कहां’ में दिखाई देंगी।

इस बीच, करीना अपने छोटे बेटे जेह के साथ लंदन में हंसल मेहता की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें करीना एक जासूस की भूमिका में हैं। उन्होंने सुजॉय घोष की एक फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जो जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो द्वारा लिखित ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ का रूपांतरण है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper