अनन्या पांडे हैलोवीन पार्टी के लिए ‘कभी खुशी कभी गम’ की ‘पू’ बनकर पहुंची

मुंबई । अभिनेत्री अनन्या पांडे, करीना कपूर खान के ‘पू’ किरदार से प्रेरित होकर हैलोवीन पार्टी में पहुंची। करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के लोकप्रिय चरित्र पू को फिल्म में करीना ने निभाया था। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है, वीडियो में अनन्या ने पिंक टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट और पिंक जैकेट पहना है, इसके साथ ही गले में फर वाला दुपट्टा भी डाला है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनन्या ने कपड़ो के अलावा ‘पू’ का डायलॉग भी बोला, “तुम्हारा कोई हक नहीं बनता है की तुम इतनी सुंदर लगाओ। सही नही है।”

अनन्या ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “आज मेरा जन्मदिन है और कल हैलोवीन, तो ऐसे में मैनें अपने पसंदीदा पू के रूप में कपड़े पहनने।” इसके साथ ही अनन्या ने करण जौहर और करीना कपूर खान को टैग करके अपनी खुशी जाहिर की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ‘खो गए हम कहां’ और आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper