अनुष्का के नाम की हुडी पहने नजर आए विराट कोहली, पत्नी संग दिए रोमांटिक पोज

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री के हॉट कपल में से एक हैं।दोनों की क्यूट केमिस्ट्री को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। चाहे क्रिकेट का मैदान हो या फिर एयरपोर्ट, विराट अक्सर अनुष्का के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विराट-अनुष्का ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे थे।

दोनों का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में विराट-अनुष्का हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। इस दौरान अनुष्का और विराट सफेद और काले रंग के कैजुअल ड्रेस में ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं विराट कोहली ने अनुष्का के नाम की हुडी तक पहली हुई थी। जी हां, सामने आए वीडियो में विराट कोहली ने जो हुडी पहनी है, उसमें दिल के साथ अनुष्का का ए बना हुआ है। कपल की यह केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है।

इसी वीडियो में विराट और अनुष्का ने मीडिया से अनुरोध किया है कि वह वामिका की तस्वीरें न खींचे, उन दोनों के इस अनुरोध का मीडिया द्वारा पूरी तरह से पालन किया गया। यहीं नहीं विराट और अनुष्का ने वामिका के बारे में कहा कि वह चाहते हैं कि वामिका सोशल मीडिया एक्सपोजर पर अपने फैसले खुद लें। हालांकि, अभी वह इसके लिए वह काफी छोटी हैं इसलिए अभी उसके लिए यह फैसला हम ले रहें हैं।वामिका की तस्वीरों को न लेने के लिए दोनों ने मीडिया को धन्यवाद भी किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper