अनुष्का शर्मा की भाभी बनेगी ये एक्ट्रेस!, भाई कर्णेश शर्मा संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स हैं कि तृप्ति अनुष्का शर्मा के भाई को डेट कर रही हैं. तृप्ति ने जब से अनुष्का शर्मा के भाई और प्रोड्यूसर कर्णेश शर्मा संग रोमांटिक फोटो शेयर की है, तभी से दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर हो रही है.

तृप्ति डिमरी ने हाल ही में अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा संग रोमांटिक फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की. फोटो को पहले कर्णेश शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के एसोसिएट प्रोड्यूसर ने शेयर किया था, जिसे तृप्ति ने हार्ट इमोजी के साथ री-शेयर किया. फोटो में तृप्ति डिमरी और कर्णेश शर्मा एक दूसरे को प्यार से हग करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे की बाहों में खोए दिखे.

तृप्ति और कर्णेश की रोमांटिक तस्वीर सामने आने के बाद से दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चा तेज हो गई है. माना जा रहा है कि इस तस्वीर को शेयर करके तृप्ति ने कर्णेश संग अपने रिश्ते को कंफर्म किया है. अब तृप्ति और कर्णेश के बीच क्या चल रहा है वो तो वही दोनों बता सकते हैं, लेकिन कपल की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है.

तृप्ति डिमरी की बात करें तो वो अपनी फिल्म कला को लेकर सुर्खियों में रहीं. उनके किरदार और एक्टिंग को काफी सराहना मिली. तृप्ति की फिल्म को कर्णेश की प्रोडक्शन कंपनी ने ही प्रोड्यूस किया था. तृप्ति नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘बुलबुल’ में भी दिखाई दी थीं. तृप्ति की ये फिल्म भी कर्णेश शर्मा के बैनर तले बनी थी.

वहीं, कला फिल्म की शूटिंग के समय से ही दोनों के अफेयर की खबरें आ रही हैं. लेकिन लिंक अप की खबरों पर दोनों ने कभी चुप्पी नहीं तोड़ी. लेकिन कर्णेश शर्मा संग तृप्ति डिमरी की रोमांटिक तस्वीर दोनों के रिलेशनशिप को कंफर्म कर रही है. आपका का क्या कहना है कपल के बारे में?

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper