आवेदक फर्जी फोन कॉल से रहे सावधान,तत्काल पुलिस को करे सूचित

बलौदाबाजार: जिलें में चल रहे विभिन्न विभागों के भर्तियों प्रक्रिया अंतर्गत आवेदकों से पैसे मांगने संबंधित फर्जी फोन कॉल आने की गंभीर शिकायत आवेदकों द्वारा की गयी है। जिस कलेक्टर डोमन सिंह एवं एसपी दीपक झा ने सभी आवेदकों से फ्रॉड कॉल से बचने कहा है। इसके साथ ही किसी भी प्रकार की आवश्यक जानकारी फोन से साझा नही करने कहा गया है। ऐसे कॉल आते ही आवेदक अनिवार्य रूप से अपने नजदीकी पुलिस थाना में जाकर शिकायत दर्ज कराए एवं संबंधित विभाग को भी अवगत कराएं।

भर्ती प्रक्रिया के बारे में अधिकृत जानकारी केवल जिले के वेबसाइट, विभाग की वेबसाइट, विभाग की सूचना पटल एवं जनसम्पर्क विभाग के द्वारा समय समय पर जारी समाचार से ही दी जाती। सभी आवेदक नियमित रूप से जिले की वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट बलौदाबाजार डॉट जीओवी डॉट इन का नियमित रूप से अवलोकन करते रहे। भर्ती प्रक्रिया के बारे में किसी भी तरह की अन्य जानकारी प्राप्त करने सीधे संबंधित विभागों के जिला कार्यालय में जाकर प्राप्त कर सकते है। साथ ही विभिन्न विभागों के जिला प्रमुखो ने बताया कि किसी भी कार्यालय से इस तरह की फोन नही किया जाता। गौरतलब है कि जिले में स्वामी आत्मनंद इंग्लिश मीडियम में।शैक्षिक एवं गैर शैक्षिक पदों,आदिवासी विभाग में एकलव्य विद्यालय हेतु शिक्षक एवं अन्य पद, एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा स्टॉफ नर्स सहित अन्य पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी है। इनके आवेदकों को आॅफिस के नाम कॉल किया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper