इतनी कम कीमत में लॉन्च हुआ मेड इन इंडिया का स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स जानकर रह जायेंगे हैरान

नई दिल्ली। भारत में चीनी स्मार्टफोन्स की बिक्री काफी हो रही है. वहीं भारतीय कंपनियां भी मार्केट में अपने फोन्स पेश कर रही हैं. लावा काफी पॉपुलर कंपनी है. उन्होंने कल यानी 20 सितंबर को भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Lava Blaze Pro है. जो मार्केट में मौजूद लो-बजट स्मार्टफोन Redmi 10 Power, Realme C35 और कई फोन्स को टक्कर देगा. बता दें इसी साल जुलाई में कंपनी ने Lava Blaze को लॉन्च किया था, अब उसके प्रो मॉडल को पेश किया है, जो गजब डिजाइन में आता है.

Lava Blaze Pro में 6.5 इंच का डिस्प्ले है जिसमें एचडी+ रिजॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच है. यह 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है. पावर बटन एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में दोगुना हो जाता है और बैक पैनल पर एक नैरो रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल होता है. डिवाइस एक फ्रॉस्टेड ग्लास बैक पैनल को सपोर्ट करता है.

इमेजिंग के मोर्चे पर, Lava Blaze Pro ट्रिपल रियर कैमरे को सपोर्ट करता है. सेटअप में 6x ज़ूम सपोर्ट वाला 50MP का मुख्य सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट शामिल है. स्मार्टफोन में 8MP का सेल्फी स्नैपर है.

आंतरिक रूप से, Lava Blaze Pro एक हेलियो जी37 प्रोसेसर से लैस है. यह एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से विस्तार योग्य 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज पैक करता है. 3GB वर्चुअल रैम सपोर्ट है। स्मार्टफोन यूएसबी-सी पोर्ट के माध्यम से 10W चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट से अपनी शक्ति खींचता है. यह एंड्रॉइड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है.

Lava Blaze Pro की कीमत 10,499 रुपये है लेकिन इसे 9,999 रुपये के विशेष लॉन्च प्राइस टैग पर खरीदा जा सकता है. स्मार्टफोन को ग्लास गोल्ड, ग्लास ग्रीन, ग्लास ब्लू और ग्लास ऑरेंज रंगों में पेश किया गया है. यह देश में ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों से उपलब्ध होगा.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper