इस एक्‍ट्रेस के दीवाने थे बॉबी देओल, सबसे करीबी शख्स ने नहीं होने दी शादी, जानिए कौन?

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से आए दिन कई सारे स्‍टार की अफेयर और ब्रेकअप की खबरें सामने आती रहती हैं। बॉलीवुड में ये आम बात है। आज हम आपको एक एसे ही स्‍टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आपने सुना तो बहुत होगा लेकिन शायद आपको एक बात पता नहीं होगी जो आज हम आपको बताएंगे। बता दें कि जिस एक्‍टर की बात हम कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि बॉबी देओल हैं। इनका नाम बॉलीवुड के सफल लोगों के नाम में शामिल होता है।

उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं। वह हिंदी फिल्मों में सोल्जर, गुप्त,हमराज, बादल, अजनबी, दोस्ताना जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। बॉबी देओल का जन्म 27 जनवरी 1967 को अभिनेता धर्मेन्द्र के घर में हुआ था। इनकी माँ का नाम प्रकाश कौर हैं। इनकी सौतेली माँ हेमा-मालिनी भी हिंदी सिनेमा की सफल अभिनेत्री रह चुकी हैं, वह और बॉबी के बड़े भाई सनी देओल अब भाजपा सांसद हैं।

आपको आज हम एक अहम जानकारी बताने जा रहे हैं जो वाकई में चौंका देने वाली है। बता दें कि आज के समय में वो अपनी पत्नी के साथ एक सफल जीवन बिता रहे है लेकिन एक समय ऐसा था जब वो एक अभिनेत्री के प्यार में पागल थें।

वो दोनों एक साथ जीवन भी बीतना चाहते थे लेकिन एक इन्सान की वजह से उनकी लव लाइफ ख़त्म हो गई थी। जी हां आपको बता दें कि वो कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक नीलम है। एक समय तक ये दोनों बहुत ही लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। सभी को ये लगने लगा था कि ये जल्‍द शादी कर लेगे लेकिन फिर कुछ समय बाद ये दोनों ही अचानक अलग हो गए।

इन दोनों के अलग होने के कई कारण बताए जाने लगे लेकिन पता चला कि धर्मेन्द्र के कारण ये दोनों अलग हो गए क्‍योंकि बॉबी देओल के पिता धमर्ेंद्र नहीं चाहते थे की बॉबी देओल या सनी देओल की फिल्म एक्ट्रेस से शादी करे। इसलिए इन्होने बॉबी देओल और सनी देओल की अरेंज मैरिज करवाई और वो भी मीडिया से छुपकर की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper