उत्तराखंड : भाजपा की अहम बैठक, मुख्यमंत्री धामी सहित वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

देहरादून। यहां के भाजपा मुख्यालय पर भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की बड़ी बैठक होगी, जिसमें मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक सहित पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। भाजपा मुख्यालय में होने वाली प्रदेश पदाधिकारियों की इस महत्वपूर्ण बैठक में पार्टी अपने आगामी कार्यक्रमों को लेकर के महत्वपूर्ण चर्चा करेगी। वहीं इसके अलावा सियासी गलियारों में दायित्व को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। आज होने वाली बैठक में पार्टी के कुछ वरिष्ठ कार्यकर्ता दायित्व को लेकर भी चर्चाएं हो सकती हैं। बताया जा रहा कि राष्ट्रपति चुनाव के बाद उत्तराखंड में दायित्व का बंटवारा किया जा सकता है।

इसके अलावा संगठन को मंडल स्तर और बूथ स्तर पर किस तरह से मजबूत किया जाए और एक किस तरह से आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के लिए जातीय और क्षेत्रीय समीकरणों को लेकर रणनीति तैयार की जाए, इस पर भी विस्तार से चर्चा की जाएगी। पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने बताया प्रदेश कार्यालय में होने वाली यह बैठक बेहद महत्वपूर्ण है, जिसमें पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों को बुलाया गया है।

वहीं इसके अलावा सियासी गलियारों में दायित्व को लेकर के भी चर्चाएं जोरों पर हैं। सूत्रों के अनुसार, सोमवार को होने वाली बैठक में दायित्व को लेकर भी चर्चा हो सकती है। बताया जा रहा है कि दायित्वों को लेकर के बहुत तत्परता से सरकार और संगठन स्तर पर काम चल रहा है। आने वाले 18 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव के बाद उत्तराखंड में दायित्व का बंटवारा किया जा सकता है, हालांकि भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने अपनी पार्टी लाइन पर बोलते हुए कहा कि यह मुख्यमंत्री का अपना विशेषाधिकार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper