उफनती नर्मदा में गिरी बस, पुलिस व बचाव दल मौके पर पहुंचे, अभी तक 13 शवों को निकाला गया बाहर

धामनोद: धामनोद में खलघाट के पास नर्मदा नदी में इंदौर से महाराष्ट्र जा रही यात्रियों से भरी बस गिर गई। जिसके बाद दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है। बस में 30 से 35 सांवरियों के सवार होने की आंशका जताई जा रही है, अभी तक 13 शव निकाले जा चुके है। वहीं बस टू-लेन पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नर्मदा में गिरी।

जानकारी लगते ही खलघाट सहित आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस व बचाव दल मौके पर पहुंच कर शवों को निकालने का प्रयास कर रही है। अभी तक 11 शव निकाले जा चुके हैं, जिसमें 8 पुरुष, 4 महिलाएं और 1 बच्चा हैं। वहीं मौके पर खरगोन एसपी पहुंच चुके हैं।

बस सुबह 9 से 9.15 के बीच खलघाट से 12 किलोमीटर पहले दूधी बायपास पर एक होटल पर चाय नाश्ता करने के लिए रुकी थी। होटल मालिक के अनुसार बस इंदौर से अमलनेर के ओर जा रही थी। बस में 12 से 15 सवारी चाय, नाश्ते व फ्रेश होने के लिए उतरी थी। बाकी सवारी अंदर ही बैठी थी।

बताया जाता है कि ओवरटेक करने में बस नंबर MH 40 N 9848 अनियंत्रित हो गई होगी और ब्रिज से नीचे गिर गई। हादसा आगरा – मुंबई (एबी रोड) हाईवे पर हुआ। यह रोड इंदौर से महाराष्ट्र को जोड़ता है। घटनास्थल इंदौर से 80 किलोमीटर दूर है। जिस संजय सेतु पुल से बस गिरी, वो दो जिलों धार और खरगोन की सीमा पर बना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper