Wednesday, July 24, 2024
Latest:
Top Newsउत्तर प्रदेश

एटीएम लूट घटना का पुलिस ने किया खुलासा, 3 शातिर अपराधी मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

सीतापुर। पूर्व के दिनों में हुई एटीएम लूट कांड के तीन अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इसे लेकर पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर खुलासा किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्त शातिर व अंतर्जनपदीय अपराधी हैं।

एसओजी व थाना लहरपुर की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र अंतर्गत तंबौर रोड गंगादीन पुरवा के पास तेज पिकअप से जा रहे संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया गया तो इस गैंग के द्वारा पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया गया। जिस पर पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा व गिरफ्तारी के उद्देश्य से की गई।

कार्रवाई में एक अभियुक्त घायल हो गया जिसे तत्काल इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया। अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया है कि उनके गिरोह में कुल 8 सदस्य हैं जिसमें 6 सहारनपुर के 01 शामली और 01 बहराइच जिले का रहने वाला है। पांच सदस्यों को एटीएम चोरी के विभिन्न मामलों में पूर्व में जेल भी हो चुकी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper