एनसीएल के नेहरू शताब्दी चिकित्सालय को मिली “आहार गृह” व “आराम गृह” की सौगात

सिंगरौली,भारत सरकार की मिनीरत्न कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स (एनसीएल) के जयंत स्थित नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में सीएमडी एनसीएल श्री मनीष कुमार ने “आहार गृह” (कैंटीन) और “आराम गृह” (विश्राम गृह) का उद्घाटन किया ।
इस अवसर पर एनसीएल के निदेशक (वित्त) श्री रजनीश नारायण, सीएमएस, एनसीएल डॉ. विवेक खरे, सीएमएस प्रभारी एनएससी, डॉ. पंकज कुमार एवं अन्य उपस्थित रहे ।
एनएससी में नए सर्वसुविधायुक्त “आहार गृह” (कैंटीन) और “आराम गृह” (विश्राम गृह) का उद्घाटन किया गया है । इससे यहां इलाज के लिए आने वाले लोगों व उनकी देखभाल व सहायता के लिए साथ आने वाले लोगों को लाभ होगा । एनसीएल की यह पहल स्वास्थ्य सुविधाओं, समग्र कल्याण और अनुभव को बेहतर बनाने की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।
एनसीएल का जयंत स्थित नेहरू शताब्दी चिकित्सालय सिंगरौली परिक्षेत्र का सबसे बड़ा अस्पताल है जो एनसीएल कर्मियों सहित सिंगरौलीवासियों को बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधा मुहैया करवाने के लिए सदैव तत्पर है

रवीन्द्र केसरी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper