एनसीएल ने व्यावसायिक नैतिकता एवं व्यावहारिक शिष्टाचार पर हुई कार्यशाला

सिंगरौली,भारत सरकार की मिनीरत्न कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) ने एमडीआई, सीईटीआई परिसर में व्यावसायिक नैतिकता एवं व्यावहारिक शिष्टाचार पर एक कार्यशाला का आयोजन किया। 18 अक्टूबर से 19 अक्टूबर, 2023 तक आयोजित इस कार्यशाला में एक ख्यातिलब्ध एक जीवन परिवर्तन कोच सुश्री रश्मि साहा के द्वारा उपस्थित कर्मियों को कार्य के दौरान नैतिक व्यवहार एवं व्यवहारिक शिष्टाचार पर व्याख्यान दिया ।
कार्यशाला के दौरान एनसीएल में कार्यरत महिला एवं पुरुष कर्मियों को ‘जेंडर सेंसटाइजेशन’ विषय में भी जागरूक किया गया और इसके साथ ही इन्हें पीओएसएच एक्ट – कार्यस्थल पर महिलाओं का यौन उत्पीड़न (रोकथाम, निषेध और निवारण) अधिनियम के बारे में भी आवश्यक जानकारीयां प्रदान की गई।
गौरतलब है कि एनसीएल द्वारा अपने कर्मियों के समग्र विकास एवं जागरूकता हेतु ऐसे अनेक प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन सीईटीआई के द्वारा समय समय पर करवाया जाता रहता है।

रवीन्द्र केसरी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper