करण जौहर हुए गदगद, सुपरस्टार चिरंजीवी ने ब्रह्मास्त्र के तेलुगू वर्जन को दी अपनी आवाज

मुंबई: ब्रह्मास्त्र फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले, फिल्म निर्माता और टेलीविजन प्रस्तोता करण जौहर ने सोमवार को घोषणा की कि सुपरस्टार चिरंजीवी उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म के तेलुगू वर्जन के लिए अपनी आवाज देंगे। करण जौहर ने देश के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर एक छोटा वीडियो शेयर किया है जिसमें चिरंजीवी डबिंग स्टूडियो में अपने अंदाज में पहुंचते देखे जा सकते हैं।

करण जौहर ने अपनी कू पोस्ट में लिखा, “चिरंजीवी सर, टीम ब्रह्मास्त्र में आपका स्वागत है! आपने फिल्म के तेलुगू संस्करण में अपनी आवाज दी है, इसके लिए बहुत आभारी और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। आप अपनी असीम प्रतिभा और शान के साथ इस परिवार को और मजबूत बनाएं! उनके शानदार प्रदर्शन के लिए हमारे ट्रेलर को देखें और तेलुगू संस्करण आगामी 15 जून को रिलीज होगा।”

वहीं, बीते शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने आगामी फिल्म में एक और दक्षिण सुपरस्टार नागार्जुन द्वारा निभाए जाने वाले अनीश- द आर्टिस्ट के किरदार को पेश करने के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ का एक नया मोशन पोस्टर साझा किया था। आलिया के अलावा, ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मोशन पोस्टर पोस्ट किया था।

‘ब्रह्मास्त्र’ पौराणिक कथाओं पर आधारित तीन भागों वाली एक फंतासी है जिसमें रणबीर कपूर और आलिया शिव और ईशा के प्रमुख किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में नागार्जुन के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में होंगे। फिल्म में दिग्गज कलाकार को प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी के रूप में पेश किया जाएगा। यह फिल्म 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper