क्या 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी गदर 2, सनी देओल की फिल्म में आयी गिरावट

सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत फिल्म गदर 2 अब 500 करोड़ के आंकड़े की ओर बढ़ रही है. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसके बाद बॉक्स ऑफिस पर इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये. द्वारा बताए गए शुरुआती अनुमान के अनुसार, गदर 2 ने अपने दूसरे बुधवार को 10.40 करोड़ का कलेक्शन किया. जिसके बाद इसका टोटल बिजनेस करीब 411.10 करोड़ है.

गदर 2 रजनीकांत की तमिल फिल्म जेलर की रिलीज के अगले दिन 11 अगस्त को ओएमजी 2 के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. तीनों फिल्मों को सिनेप्रेमियों से शानदार प्रतिक्रिया मिली. गदर 2, दो सप्ताह से भी कम समय में 400 करोड़ से अधिक कलेक्शन के साथ सबसे आगे है. जेलर ने अबतक 295 करोड़ और ओएमजी ने 123 करोड़ की कमाई की है.

गदर 2 ने 40 करोड़ की ओपनिंग ली थी और पहले हफ्ते में ही 284 करोड़ की कमाई कर ली थी. इसने बॉक्स ऑफिस पर दो सप्ताह पूरे करने से पहले ही 400 करोड़ का आंकड़ा हासिल कर लिया है और अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ क्लब -पठान और बाहुबली: द कन्क्लूजन के सदस्यों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है. गदर 2 की बंपर कमाई को देखते हुए सनी देओल ने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कहा, ”आप सभी को धन्यवाद कि आपने गदर 2 को पसंद किया. मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा. हमने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और आगे भी बढ़ेंगे.”

सनी ने आगे कहा, ये आपकी वजह से ही संभव हो सका. आप सभी को फिल्म पसंद आयी. तारा सिंह, सकीना और पूरे परिवार को आप सभी ने पसंद किया, दिल से धन्यवाद. इस बीच निर्देशक अनिल शर्मा ने बुधवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. उनके साथ गदर 2 के कलाकार उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा भी थे.

1971 में स्थापित, गदर 2 तारा सिंह (सनी देयोल) की अपने बेटे चरणजीत सिंह (उत्कर्ष शर्मा) को पाकिस्तानी सेना से छुड़ाने के लिए पाकिस्तान की यात्रा की कहानी है. उत्कर्ष निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे हैं और उन्होंने गदर: एक प्रेम कथा में बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया था. इसमें मनीष वाधवा, गौरव चोपड़ा और सिमरत कौर भी हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper