Top Newsदेशराज्य

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में मेगा रोड शो करेंगे मोदी

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तीन दिन के लिए यहां आएंगे। मतदान 10 मई को होना है। मोदी शुक्रवार को बेल्लारी और तुमकुरु जिलों में आयोजित जनसभाओं में हिस्सा लेंगे।

वह शनिवार को बेंगलुरु में एक विशाल रोड शो करेंगे जो 18 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगा। यह रोड शो दो भागों में होगा। सुबह 10 बजे से दोपहर 12.30 बजे के बीच जेपी नगरा के ब्रिगेड मिलेनियम से बेंगलुरु सेंट्रल में मल्लेश्वरम सर्कल तक रोड शो होगा। रविवार को दूसरे चरण में शाम चार बजे से रात 10 बजे तक बेंगलुरु दक्षिण में सुरंजन दास सर्कल से ट्रिनिटी सर्कल तक रोड शो का कार्यक्रम रखा गया है। रोड शो की दूरी चार किमी कम की गई है।

कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग से पीएम मोदी के रोड शो की इजाजत नहीं देने की अपील की थी। हालांकि, आयोग ने हरी झंडी दे दी है।

सत्तारूढ़ भाजपा पीएम मोदी की यात्रा के साथ सत्ता विरोधी लहर से उबरने की उम्मीद कर रही है। कांग्रेस के घोषणापत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध के प्रस्ताव ने भी कर्नाटक में चुनाव प्रचार के अंत में भाजपा को समर्थन हासिल करने में मदद की है।

भाजपा ने बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के लिए कांग्रेस को चुनौती दी है और दावा किया है कि उसने भगवान हनुमान का अपमान किया है। पार्टी का लक्ष्य पीएम मोदी की मतदाताओं तक पहुंच के साथ बेंगलुरु शहर की 28 सीटों का एक बड़ा हिस्सा भी जीतना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper