Featured NewsTop Newsदेशराज्य

कर्नाटक : PM मोदी ने बेंगलुरु में सेंटर फॉर ब्रेन रिसर्च का किया उद्घाटन, सीएम बोम्मई भी रहे मौजूद

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु में सेंटर फॉर ब्रेन रिसर्च (सीबीआर) का उद्घाटन किया। बता दे कि प्रधानमंत्री आज से दो दिवसीय कर्नाटक यात्रा पर है, राज्यपाल थावर चंद गहलोत, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और अन्य ने येलहंका भारतीय वायु सेना बेस में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील और पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा भी पीएम की अगवानी के लिए बेस पर मौजूद थे। प्रधानमंत्री मोदी राज्य में 33,000 करोड़ रुपये से अधिक की 19 परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास करने वाले हैं।

पीएम मोदी 425 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले 832 बिस्तरों वाले गैर लाभकारी बागची-पार्थसारथी अस्पताल की आधारशिला भी रखेंगे। यह विज्ञान और इंजीनियरिंग में आईआईएससी की सदी पुरानी उत्कृष्टता का पूरा लाभ उठाते हुए विज्ञान, इंजीनियरिंग और चिकित्सा को एक ही परिसर में एकीकृत करेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper