कसाई आफताब अब उगलेगा सारे राज,कोर्ट ने दी पुलिस को नार्को टेस्ट की इजाजत

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड मामले में बड़ी खबर सामने आई है। गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े मामलें में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट करने की इजाजत दे दी है। बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में नार्को टेस्ट की अर्जी लगाई थी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आफताब जांच को भटकाने की कोशिश कर रहा है।

दरअसल, इससे पहले दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में अपनी याचिका में कहा था कि आफताब श्रद्धा के मोबाइल और कत्ल के लिए इस्तेमाल आरी के बारे में सही जानकारी नहीं दे रहा है। कभी मोबाइल महाराष्ट्र में तो कभी दिल्ली में फेंकने की बात बता रहा है। इसके साथ ही हथियार के बारे में भी सही जानकारी नहीं दे रहा है। दिल्ली पुलिस नार्को टेस्ट के जरिए आफताब से पूरा सच और मोबाइल, हथियार बरामद करना चाहती है।

बता दें कि आफताब पूनावाला (28) ने इस साल मई में कथित तौर पर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े करके उन्हें दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने घर में करीब तीन सप्ताह तक 300 लीटर क्षमता के फ्रिज में रखा था। इसके बाद उसने श्रद्धा के शव के इन टुकड़ों को कई दिनों तक दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर फेंका। दिल्ली पुलिस ने पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया है। उसे मंगलवार को दक्षिण दिल्ली में छतरपुर के जंगलों में ले जाया गया और पता लगाने की कोशिश की गई कि उसने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को कहां-कहां फेंका।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper