‘कांतारा’ की दीवानी हुई शिल्पा शेट्टी, थिएटर में देखी फिल्म

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अपने पर्सनल लाइफ से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ तक की सभी बातों को अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती है। साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर और एक्टर ऋषभ शेट्टी इन दिनों अपनी कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) को लेकर सुर्खियों में है। ये फिल्म सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही है।

दर्शक इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहे है। वहीं कई स्टार्स ने भी इस फिल्म की काफी प्रशंसा की है। कम बजट में तैयार हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ‘कांतारा’ कन्नड़ भाषा के अलावा हिंदी वर्जन में भी रिलीज हुई है। जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। वहीं इस फिल्म को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी थिएटर में देखा। उन्हें भी ये फिल्म बहुत पसंद आई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर थिएटर में बड़े पर्दे पर चल रही फिल्म ‘कांतारा’ के एक फोटो को शेयर किया है।

उन्होंने पिक्चर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘कांतारा के लिए प्रशंसा पोस्ट। थिएटर में फिल्म देखी..ओएमजी! क्या कहानी, भावना, जीवंतता और दुनिया.. क्लाइमेक्स के दौरान रोंगटे खड़े हो गए थे.. सिनेमा की शक्ति, द्रष्टा को इस दुनिया में ले जाती है.. मैं जिस दुनिया से संबंधित हूं, वास्तव में मुझे अपनी जड़ों में वापस ले गई। बिना किसी पूर्वाग्रह के, कहानी कहने, प्रदर्शन, दिल, विश्वास और निर्देशन की शानदार प्रतिभा के लिए इसे अवश्य देखना चाहिए। वाह !! ऋषभ शेट्टी, ऋषभ शेट्टी फिल्म्स, आपके दृढ़ विश्वास और बहुमुखी प्रतिभा को सलाम, आपने इस परियोजना में कई टोपी पहनी हैं और इसमें पंख भी जोड़े हैं। सफलता का आनंद लें।’ बता दें कि फिल्म ‘कांतारा’ के कन्नड़ भाषा ने पूरी दुनिया में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper