कार दुर्घटना में बाप और बेटे की मौत, पुलिस ने आत्महत्या का जताया शक

तिरुवनंतपुरम। केरल के तिरुवनंतपुरम में कार और टैंकर की जबरदस्त टक्कर में एक 50 वर्षीय व्यक्ति और उसके 12 वर्षीय बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया है। जांच में पुलिस ने कार से सुसाइड नोट बरामद किया है। इसके अलावा हादसे के शिकार हुए व्यक्ति प्रकाश के सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए गए मैसेज के आधार पर पुलिस ने आत्महत्या का संदेह जताया है।

हादसा मंगलवार आधी रात को हुआ। मृतक की पहचान प्रकाश देवराज के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने उसके सोशल मीडिया अकाउंट की जांच की तो कुछ ऐसे मैसेज मिले जो आत्महत्या के ओर इशारा कर रहे थे। वहीं पुलिस को कार से भी एक नोट बरामद हुआ है।

नोट में, मृतक प्रकाश ने अपनी पत्नी और उसके दोस्तों को आत्महत्या का दोषी बताया है। साथ ही, पुलिस से उचित कदम उठाने को कहा।

मृतक की पत्नी डांस टीचर हैं और विदेश में काम करती है। जांच में पता चला है कि दोनों के बीच घरेलू विवाद थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper