कार में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा, संदिग्ध हालत में मिली लड़कियां

फरीदाबाद। जिला पुलिस ने कार में सेक्स रैकेट का धंधा चलाने का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में लड़कियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तार की गई लड़कियां अलग-अलग राज्य की बताई जा रही है। मामलें पता चला है कि एक फोन कॉल में ही लड़कियां सप्लाई की जाती थी।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिलती थी कि कुछ लोग कार में ही सेक्स रैकेट का धंधा चला रहे हैं। इसके बाद पुलिस ग्राहक बनकर आरोपियों से संपर्क किया। जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों का कोई ठीकाना नहीं है। पैसे लेकर किसी भी होटल चले जाते थे। जब पुलिस कर्मी ने खुद कस्टम बनकर कॉल किया तो उसकी एक युवक से बात हुई। और लड़की के कई सारे फोटो भेजकर सिलेक्ट करने को कहा। इसके बाद तय समय अनुसार जगह में बुलाया। पुलिस ने बताया कि कार में महिला समेत तीन युवतियां के साथ आई थी। वहीं पुलिस का इशारा मिलते ही सभी को दबोच लिया।

गिरफ्तार युवतियां पलवल, दिल्ली, यूवी के कानुपर और राजस्थान के जयपुर की रहने वाली है। फिलहाल मुख्य आरोपी समेत सभी के खिलाफ केस दर्ज कर फरीदाबाद पुलिस कार्रवाई कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper