केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी की शादी में क्यों नहीं गए विराट-अनुष्का, सामने आई ये बड़ी वजह

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी एक-दूजे के हो गए हैं. दोनों ने सोमवार को खंडाला स्थित सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर फेरे लिए और दोनों अब पति-पत्नी बन गए हैं. शादी समारोह में कई वीआईपी गेस्ट शामिल हुए, लेकिन इस दौरान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा फंक्शन में नहीं पहुंच पाए. इसके अलावा रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या समेत टीम इंडिया के अन्य स्टार खिलाड़ी भी शादी में नहीं पहुंचे.

केएल राहुल और विराट कोहली दोनों ही टीम इंडिया के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं और क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में एक साथ खेलते नजर आते हैं. क्रिकेट मैदान के साथ ही मैदान के बाहर भी केएल राहुल और विराट कोहली के बीच गहरा रिश्ता है. इसके साथ ही अथिया और अनुष्का के बीच भी अच्छे संबंध हैं और कई मौकों पर एक साथ नजर आ चुकी हैं, लेकिन इसके बावजूद वो केएल राहुल और अथिया की शादी समारोह में शामिल नहीं हुए.

बता दें कि विराट कोहली भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे मैच खेलने के लिए इंदौर में हैं और इस वजह से वह केएल राहुल की शादी में नहीं पहुंच पाए. कोहली के अलावा रोहित और पांड्या समेत टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी भी इसी वजह से शादी में नहीं पहुंचे. बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच आज इंदौर में खेला जाएगा.

DNA की रिपोर्ट के अनुसार, विराट कोहली की तरह अनुष्का शर्मा भी काम की वजह से केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में नहीं पहुंच पाईं. बताया जा रहा है कि सोमवार को अनुष्का को मुंबई में स्लर्प फार्म के एक कार्यक्रम में भाग लेते देखा गया, जिस कंपनी में उन्होंने पैसा लगाया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper