केरल में मोटरसाइकिल दुर्घटना में तीन मछुआरों की मौत

केरल (Kerala) के कोल्लम जिले (Kollam District) में एक मोटरसाइकिल दुर्घटना में तीन मछुआरों (Three fishermen died on the spot) की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मछुआरों की बाइक समुद्र तट के पास समुद्र की दीवार से टकरा गई। टक्कर (Road Accident) इतनी जोरदार थी की बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं पुलिस (Police) भी जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई।

तीनों मछुआरों की मौके पर हुई मौत

रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा एराविपुरम थाना क्षेत्र (Eravipuram police station) के थानी बीच के पास हुआ है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, हादसा उस वक्त हुआ जब तीनों मछुआरे बाइक पर सवार थे। पुलिस ने दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा कि तीनों मछुआरों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मछुआरों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए कोल्लम जनरल अस्पताल भेज दिया।

समुद्र के कटाव को रोकने के लिए बनाई गई दीवार से टकराई थी बाइक

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मछुआरों की मौत समुद्र के कटाव को रोकने के लिए क्षेत्र में बनाई गई एक समुद्री दीवार में उनकी बाइक के टकराने से हुई। मछुआरों की मौत की खबर जब परिजनों को लगी तो कोहराम मच गया। परिजन भी जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंच गए। हालांकि, यह जानकारी नहीं मिली पाई है कि वे सभी कहां जा रहे थे। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper