कोहली से लेकर सूर्यकुमार तक, टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने केएल राहुल को ऐसे दी शादी की बधाई

मुंबई. भारत के अनुभवी बल्लेबाज केएल राहुल सोमवार को अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन बंध गए। यह शादी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में हुई। नवविवाहित जोड़े ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें भी शेयर कीं। दोनों की तस्वीरों पर अलग-अलग क्षेत्रों के दिग्गज रिएक्शन दे रहे हैं। राहुल के भारतीय टीम के साथियों ने भी बधाई दी।

राहुल और अथिया ने परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक जैसा ही पोस्ट किया। अथिया-राहुल ने लिखा, “आपके प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखता हूं…आज हमारे सबसे प्रियजनों के सामने हमने उस घर में शादी की जिसने हमें बहुत खुशी और शांति दी है। कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ हम इस यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं।”

राहुल को बधाई देते हुए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने लिखा, ”बधाई।” वहीं, राहुल की आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजाएंट्स ने भी दोनों को शुभकामनाएं दी। रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा, भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या, पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना, मुनाफ पटेल, भारतीय ओपनर शुभमन गिल और विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सहित कई दिग्गजों ने दोनों को बधाई दी।

30 साल के केएल राहुल भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान हैं। वह आईपीएल में लखनऊ सुपरजाएंट्स के भी कप्तान हैं। अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने कहा है कि आईपीएल के बाद रिसेप्शन होगा। राहुल जल्द ही टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से आराम दिया गया था। वह अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दिखेंगे। उसके बाद कंगारू टीम के खिलाफ वनडे सीरीज और आईपीएल में खेलते नजर आ सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper