क्या ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंची उर्वशी रौतेला? वायरल वीडियो पर फैंस ने किया कमेंट

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत बीते दिन भयंकर एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे. जिसके बाद इस खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था. दरअसल ऋषभ जब उत्तराखंड अपने घर जा रहे थे तो हरिद्वार के पास उनका रोड एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे नें उन्हें गंभीर चोट लगी है. जिसके बाद क्रिकेटर के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कहा था कि ‘ मैं आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं’. फोटो को देखने के बाद फैंस ये अंदाजा लगाने लगे कि वो ऋषभ के लिए ही प्रार्थना कर रही हैं. वहीं हाल ही में उर्वशी को अब एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एयरपोर्ट पर जाते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं. उर्वशी ने अपने इस ग्लैमरस लुक को न्यूड मेकअप, बालों को पोनीटेल, ब्लैक शेड्स और गोल्डन हाई हील्स के साथ पूरा किया था. वहीं इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसपर कमेंट की बौछार कर दी. एक यूजर ने वायरल हो रहे इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘मैम, क्या ऋषभ पंत को देखने के लिए आप अस्पताल जा रही हैं?’. वहीं दूसरे ने लिखा कि बोला कि ‘ अस्पताल इतना तैयार होकर जाने की जरूरत नहीं है’.

बता दें कि साल 2018 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच डेटिंग की खबरें खूब उड़ी थीं. कई बार दोनों को एक दूसरे के साथ देखा गया था. हालांकि, ऋषभ पंत ने इसके एक साल बाद ही सभी अफवाहों को खारिज कर दिया था और बताया कि अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ वो रिलेशनशिप में हैं. वहीं उर्वशी रौतेला ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पंत का नाम लिए बगैर एक बयान दिया था, तभी से दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था. इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे का नाम लिए बिना कुछ ना कुछ पोस्ट करने लगे, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper